हार पर कुमार विश्वास ने अपने जिगरी दोस्त केजरीवाल से कहा ‘मोदी की शक्ति’ पहचानो

नई दिल्ली: यूपी चुनाव में बंपर जीत के बाद ये साबित हो गया था कि बीजेपी और मोदी की जो लहर 2014 में बनी थी वो अब भी बरकरार है। यूपी में बीजेपी की जीत जितनी बड़ी थी उसके बाद ये तय हो गया था कि पीएम मोदी का जादू जनता के सिर चढ़कर बोल रहा है। यूपी चुनाव के बाद अब दिल्ली में MCD चुनाव होने जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई।

दिल्ली में आप को मिली इस हार के बाद केजरीवाल के बेहद करीबी और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है ‘पानी आंखों में भरकर लाया जा सकता है, अब भी जलता शहर बचाया जा सकता है।‘

ये भी पढें :

– इजरायल में हो रहा है पीएम मोदी का इंतजार, बेंजामिन बोले स्वागत है मेरे दोस्त
– इस वीडियो को देखकर आपका भी खून खौल उठेगा, सेना के इस धैर्य को सलाम है

दरअसल केजरीवाल के परम मित्र कुमार विश्वास अब्बास ताबिश के इस शेर के जरिये केजरीवाल को वही सलाह देना चाह रहे हैं जो उन्हें इससे पहले भी कई लोगों ने देने की कोशिश की थी। वो सलाह ये थी कि आम आदमी पार्टी अपने मकसद से भटक रही है। कुमार विश्वास भी वही बात कहना चाह रहे हैं कि अब भी वक्त है। खुद में सुधार कर लीजिये नहीं तो काफी देर हो जाएगी।

दिल्ली में राजौरी गार्डन सीट पर बीजेपी के मनजिंदर सिरसा ने जीत दर्ज की। इस सीट पर दूसरे नंबर की पार्टी कांग्रेस रही और आम आदमी पार्टी फिसड्डी साबित हुआ। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अपना जमानत भी नहीं बचा पाए। इस जीत के बाद अब दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता अब मान रही है कि पहली बार आम आदमी पार्टी को पहचानने में उससे गलती हुई। लेकिन अब वो गलती नहीं दोहराएगी।

मनोज तिवारी ने कहा MCD चुनाव में भी बीजेपी को बड़ी जीत मिलेगी। उन्होंने कहा यह रिजल्ट बताता है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ कितना गुस्सा है लोगों में। दिल्ली की सरकार ने लोगों को तकलीफ दी और उनका मजाक बना। अब दिल्ली की जनता आप का मजाक बना रही है। ईवीएम पर बोलते हुए मनोज तिवारी बोले पहले इसी ईवीएम से केजरीवाल दिल्ली में 67 सीट जीते। अब उसी ईवीएम को खराब बता रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा इस नतीजे से साफ है कि एमसीडी चुनाव में बीजेपी को भारी जीत मिलने जा रही है। दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी को बिल्कुल रिजेक्ट कर चुके हैं। हर्षवर्धन बोले देश में मोदी जी की लहर है। एक तरफ मोदी की सुचिता वाली राजनीति है वहीं दूसरी तरफ फरेब और झूठ वाली केजरीवाल की राजनीति है। उन्होंने कहा बड़ी बात नहीं होगी अगर केजरीवाल इस जीत पर भी इवीएम को जिम्मेदार ठहरा दें।

Loading...

Leave a Reply