कुमार विश्वास पर AAP में अविश्वास, बीजेपी के खिलाफ नहीं बोलने पर उठे सवाल

नई दिल्ली: कुमार विश्वास पर एक बार फिर से आम आदमी पार्ट के भीतर मतभेद उभरने लगा है। इस बार विश्वास पर अविश्वास के तीर दिल्ली के पूर्व प्रभारी दिलीप पांडे ने चलाए हैं। दिलीप पांडे ने ट्वीट कर कुमार विश्वास से पूछा है भैया आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे। ऐसा क्यों।

कुमार विश्वास पर ये अविश्वास 10 की बैठक के बाद बना है। 10 जून को राजस्थान के पदाधिकारियों के साथ कुमार विश्वास ने बैठक की। जिसमें विश्वास ने कहा राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने मूल सिद्धांतों पर लौटेगी। उस बैठक में विश्वास ने राजस्थान के पदाधिकारियों से बीजेपी नेता, सीएम वसुंधरा राजे या किसी नेता पर निजी टिप्पणी नहीं करने के निर्देश दिये थे। विश्वास के इसी निर्देश पर दिलीप पांडे ने सवाल खड़े कर दिये।

इस ट्वीट के बाद दिलीप पांडे ने मीडिया से बातचीत में कहा कुमार विश्वास पथ प्रदर्शक हैं। आम आदमी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती आई है। लेकिन कुमार विश्वास का यह संदेश देना कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ नहीं बोलना कार्यकर्ताओं में संशय पैदा करता है। उन्होंने कहा हमारे बीच मनमुटाव की बात गलत है। हमारा मकसद ये था कि कुमार विश्वास के बयान के बाद कार्यकर्ताओं में जो दुविधा देखी जा रही वो उसे दूर करें।

Loading...

Leave a Reply