‘मुसलमानों के मसीहा’ पोस्टर के खिलाफ AAP ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली:  दिल्ली के करावल विधानसभा में AAP के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम से पोस्टर चिपकाए गए थे। जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल को मुसलानों का मसीहा बताया गया था। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से ही सियासी गलियारे में इसकी चर्चा जोरों से चल रही थी। हलांकि ये साफ नहीं था कि पोस्टर AAP की तरफ से लगाए गए थे या फिर AAP के नाम पर कोई और पोस्टर चिपका गया।

AAP ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर ये जानकारी दी कि उसने फर्जी पोस्टर के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। AAP ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शिकायत की कॉपी भी शेयर की है। जिसमें फर्जी पोस्टर चिपकाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

करावल नगर में जो पोस्टर लगाए गए हैं उसमें लिखा गया है मुसलमानों के मसीहा जनाब अरविंद केजरीवाल जी की विशाल जनसभा, शनिवार 4 फरवरी दोपहर 2 बजे। इस पोस्टर में उस जगह के बारे में भी जानकारी दी गई है जहां केजरीवाल की जनसभा होनी है। जनसभा राजीव पार्क, श्रीराम कॉलोनी में बताया गया है।

पोस्टर में सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय और अमानतुल्ला खां के पोस्टर भी हैं। इस पोस्टर में आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह भी लगाया गया है।

Loading...