गोवा,पंजाब में चुनाव के बाद UP में AAP की झाड़ू बिगाड़ेगी बीजेपी का काम!

गोवा,पंजाब में चुनाव के बाद UP में AAP की झाड़ू बिगाड़ेगी बीजेपी का काम!




नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी गोवा और पंजाब में पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है। इन दोनों राज्यों में बीजेपी के सामने आम आदमी पार्टी बड़ी चुनौती है। इन दोनों राज्यों मे एक ही दिन यानि 4 फरवरी को वोटिंग होगी। गोवा और पंजाब में चुनाव संपन्न होने के बाद आम आदमी पार्टी एक नई रणनीति पर काम कर रही है।

गोवा और पंजाब में 4 फरवरी को मतदान के बाद आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता उत्तर प्रदेश का रुख करेंगे। हलांकि आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन जो चुनाव लड़ रहे हैं उनका काम जरुर बिगाड़ेगी। इसमें सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को पहुंचाने की तैयारी है। आप के प्रवक्ता वैभव महेश्वरी ने कहा बीजेपी ने देश को धोखा दिया है। और राष्ट्रीय राजनीति में बीजेपी सबसे बड़ी बुराई है। हम उसका फंडापोड़ करेंगे।

हलांकि अभी AAP की तरफ से पार्टी के नेताओं का कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही उसे जारी कर दिया जाएगा। पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक यूपी में AAP किसी पार्टी के लिए वोट नहीं मांगेगी लेकिन बीजेपी का असली चेहरा सबको दिखाएगी। पार्टी के नेताओं का मनना है कि पंजाब और गोवा में चुनाव संपन्न होने के बाद यूपी में प्रचार के लिए AAP के नेताओं के पास काफी वक्त होगा।

गोवा और पंजाब में 4 फरवरी को चुनाव संपन्न हो जाएगा और यूपी में वोटिग की शुरुआत 11 फरवरी को हो रही है और 7 चरणों में होगी। यानि अंतिम चरण का मतदान 8 मार्च को होगा। AAP की तरफ से जिस तरह का दावा किया जा रहा है उसके मुताबिक इस एक महीने में AAP का लक्ष्य यूपी में बीजेपी को नुकसान पहुंचाने का है।

Loading...

Leave a Reply