aap-leader

AAP पूछ रही है ‘मोदी जी कितना काला धन आया’ 17 फरवरी से देशव्यापी प्रदर्शन

AAP पूछ रही है ‘मोदी जी कितना काला धन आया’ 17 फरवरी से देशव्यापी प्रदर्शन




नई दिल्ली:  केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ आम आदमी पार्टी 17 फरवरी से देशव्यापी प्रदर्शन शुरु करेगी। पार्टी का कहना है कि नोटबंदी एक बहुत बड़ा घोटाला है। जिसे मोदी सरकार छिपाना चाहती है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि तीन महीने पहले नोटबंदी की गई थी लेकिन आज भी हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है।

-पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों से मांगा पिछले तीन महीने के यात्रा का ब्यौरा

नोटबंदी के 100 दिन पूरे होने पर आम आदमी पार्टी 17 फरवरी से दिल्ली से प्रदर्शन की शुरुआत करेगी। और सरकार से पूछा जाएगा कि ‘100 दिन 100 से अधिक मौतें और अभी भी केवल एक सवाल मोदी जी कितना काला धन आया?‘  इस प्रदर्शन में पार्टी के विधायक दिल्ली के अलग अलग इलाकों में जाएंगे और जनता से पूछेंगे कि नोटबंदी से क्या हासिल हुआ। पार्टी ने कहा कि नोटबंदी के जरिये जिस घोटाले को अंजाम दिया गया है पार्टी उसे जनता के बीच ले जाएगी।

– भारत में हिंदुओं की आबादी घट रही है- गृह राज्य मंत्री

आम आदमी पार्टी ने कहा कि आज सड़क पर जो एटीएम खाली दिखे समझ जाइये उसमें पैसे नहीं हैं। इसके लिए किसी तरह की जांच की जरुरत नहीं है। पार्टी का आरोप है कि पश्चिमी यूपी में जिस दिन वोटिंग हो गई उसके बाद से उन इलाकों में एटीएम खाली हो गए। इससे साफ है कि केवल चुनाव को ध्यान में रखकर ही इन एटीएम में पैसे डाले गए थे। लेकिन वोटिंग खत्म होने के बाद वो एटीएम खाली हो गए।


पार्टी का आरोप है कि इतने दिनों बाद भी मोदी सरकार काफी कुछ छुपा रही है। लेकिन सरकार अभी तक ये नहीं बता सकी है कि कितना काला धन आया। रिजर्व बैंक के गवर्नर भी इस सवाल पर बगलें झांकने लगते हैं। पार्टी ने आरोप लगाया कि नोटबंदी घोटाले की वजह से 100 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली समेत देश में कई फैक्टरी में ताले लग गए। कई लोग बेरोजगार हो गए। लेकिन सरकार ये नहीं बता सकी कि कितना काला धन मोदी सरकार के पास आया।

Loading...

Leave a Reply