AAP विधायक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के एक और विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसबार AAP विधायक प्रकाश झारवाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ग्रेटर कैलाश थाने महिला ने विधायक के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। विधायक पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है।

आरोपी लगाने वाली का कहना है कि वो जलबोर्ड के दफ्तर में पानी की समस्या की शिकायत करने गई थी। लेकिन विधायन ने उनकी शिकायत नहीं सुनी। आरोप में ये भी कहा गया है कि उनके साथ धक्का मुक्की की गई। और गलत तरीके से उसे पकड़ा गया। इन आरोपों पर विधायक प्रकाश झारवाल का कहना है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। उनकी तरफ से इस तरह की कोई हरकत नहीं की गई। यानि एक तरह से विधायक ने सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

इस मामले के सामने आने के बाद बीजेपी AAP पर हमलावर है। बीजेपी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा सामने आ रहा है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीष उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं को सबसे ज्यादा डर आम आदमी पार्टी के विधायकों से लगता है।

कुछ दिनों पहले ही संगम विहार से आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया पर भी महिला के साथ दुर्व्यवहार के आरोप लगे थे। वहां भी महिला पानी की समस्या लेकर विधायक के दफ्तर पर पहुंची थी। उनका आरोप था कि विधायक और उनके समर्थकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की। जिसके बाद पुलिस ने दिनेश मोहनिया को गिरफ्तार कर लिया था। तकरीबन हफ्ते भर बाद ही आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ ये दूसरी घटना सामने आ रही है। महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। आप के ही एक और विधायक सोमनाथ भारती पर भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट के आरोप लग चुके हैं। सोमनाथ भार्ती वाले मामले में काफी फजीहत हुई थी आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार की। इसके बाद अब प्रकाश झारवाल पर लगे आरोपों ने पार्टी और दिल्ली सरकार की मुश्किल जरुर बढ़ा दी है।

Loading...