‘यो Dangal करेगा सबकी बोलती बंद बस दो दिन में इस #Dangalvaar रहियो तैयार’

नई दिल्ली: जिसका मुझे था इंतजार वो घड़ी आ गई आ गई… आमिर खान के चाहने वाले इन दिनों यही गीत गुनगुना रहे हैं। आमिर खान की फिल्म Dangal का ट्रेलर बस दो दिनों बाद यानि 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। मोशन पिक्चर्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर के आने का प्रचार किया जा रहा है उससे उम्मीद की जा रही है कि आमिर खान के Dangal के ट्रेलर में कुछ अलग होगा।

dangal posterमोशन पिक्चर्स ने ट्वीट में लिखा है ‘यो Dangal करेगा सबकी बोलती बंद, बस दो दिन में। इस #Dangalvaar रहियो तैयार, 20 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है ट्रेलर।‘ मोशन पिक्चर्स ने तो एलान कर दिया है कि Dangal के ट्रेलर को देखकर सब की बोलती बंद हो जाएगी। लेकिन किस हद तक बोलती बंद होती है ये तो ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।
दरअसल आमिर खान की फिल्म Dangal रेसलिंग पर आधारित है। इससे पहले हाल ही में रेसलर की जिंदगी पर एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है और हंगामा भी मचा चुकी है। उस फिल्म का नाम था सुल्तान। जिसमें सलमान ने अपना किरदार निभाया था। जाहिर है दर्शक आमिर के Dangal की तुलना सलमान के सुल्तान से करेंगे। दर्शक ये भी देखना चाहेंगे कि आमिर के Dangal में कुछ अलग हो।

Loading...