आमिर सोहेल बोले पाकिस्तान जीता नहीं जितवाया गया तो क्या इंग्लैंड-पाक मैच फिक्स था?

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आमिर सोहेल ने एक टीवी डीबेट में बड़ा बयान दे दिया है। सोहेल ने कहा पाकिस्तान किस तरह से चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा है ये सब को पता है। सरफराज ज्यादा इतराएं नहीं और ना ही वो इतनी खुशी मनाएं। क्योंकि टीम के बाहर क्या होता है ये हमें भी पता है। हलांकी सोहेल ने सीधे तौर पर ये नहीं कहा कि पाकिस्तान-इंग्लैंड का सेमीफाइनल मुकाबला फिक्स था। लेकिन जिस दुआ की बात सोहेल कर रहे थे उससे इस बात के संकेत मिल रहे हैं इस तरह की दुआ सटोरिये ही कर सकते हैं।

आमिर सोहेल ने कहा था पाकिस्तान की टीम और उनके कप्तान सरफराज अहमद को इस तरह खुशी नहीं मनानी चाहिए। यह टीम बाहरी कारणों से मैच जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची है। अपने खेल से नहीं। सोहेल ने कहा सरफराज ने कोई कमाल नहीं किया है। बल्कि ये मैच पाकिस्तान टीम को किसी ने जितवाया है। हम सब जानते हैं मैदान के बाहर क्या होता है।

दरअसल पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराया था। इंग्लैंड की टीम चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से खेलने से पहले एक भी मैच नहीं हारी थी। उस वक्त तो इसे इंग्लैंड की टीम का खराब प्रदर्शन माना जा रहा था। लेकिन अब सोहेल के बयान के बाद पाकिस्तान की उस जीत पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं।

Loading...

Leave a Reply