आमिर ने छिदवाया नाक-कान, अपनी नई फिल्म के लिए घटाया 50 किलो वजन

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के परफेक्सनिस्ट आमिर खान ने एक बार फिर अपने शरीर के साथ बड़ा एक्सपेरिमेंट किया है। फिल्म में अपने किरदार को 100 फीसदी देने के लिए आमिर हमेशा से ऐसा करते आए हैं। इसबार आमिर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं। और उसी फिल्म के लिए आमिर ने अपने नाक और कान छिदवाए हैं।

अपने किरदार के मुताबिक आमिर ने अपना नाक और कान छिदवा तो लिया। लेकिन दर्द के मारे उनका बुरा हाल हो गया। उन्हें इतनी दर्द हो रही थी कि वो रात भर सो भी नहीं सके। नाक और कान छिदवाए कई दिन हो चुके हैं लेकिन अभी अगर कोई उनके नाक या कान को हाथ लगाता है तो वो दर्द से कराह उठते हैं।

लेकिन काम के प्रति कमिटमेंट के लिए आमिर इस दर्द को बर्दाश्त करने के लिए तैयार हैं। यही नहीं आमिर ने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है। फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान आमिर ने अपना  वजन 120 किलो कर लिया था। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन 50 किलो कम किया है। अब आमिर का वजन 70 किलो है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर के साथ आमिताभ बच्चन भी हैं। ये पहली बार है जब आमिर अमिताभ के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावे इस फिल्म कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। फातिमा ने आमिर के साथ दंगल में काम किया है। आमिर की फिल्म दंगल 2000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

Loading...

Leave a Reply