इसलिए आमिर खान इनदिनों बन गए हैं चेन स्मोकर!

नई दिल्ली: इन दिनों आमिर खान की बेचैनी कुछ इस कदर बढ़ गई है कि खुद को सहज बनाने के लिए आमिर खान को सिगरेट का सहारा लेना पड़ रहा है। इस बेचैनी की वजह है उनकी आनेवाली फिल्म दंगल। बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक दंगल की रिलीजिंग को लेकर आमिर काफी नर्वस हैं।

हलांकि ये पहली बार नहीं हुआ है। आमिर के साथ हरबार ऐसा होता है। जब उनकी फिल्म रिलीज होनेवाली होती है तो वो नर्वस हो जाते हैं। इसी साल जनवरी महीने में आमिर ने स्मोकिंग छोड़ी थी। लेकिन अब जब कि दंगल की रिलीज करीब आ रही है तो एकबार फिर आमिर स्मोकिंग की लत के शिकार हो गए हैं। वो रोजाना कितनी सिगरेट पीते हैं और कितनी बार पीते हैं इसका हिसाब रख पाना मुश्किल है।

आमिर की बेचैनी की वजह सलमान की फिल्म सुल्तान भी है। सुल्तान भी अखाड़े पर आधारित फिल्म थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। सलमान की इस फिल्म ने कमाई के पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिये। दंगल भी रेसलर की जिंदगी पर बनी फिल्म है। यही वजह है कि दंगल की तुलना सुल्तान से हो रही है। लोग खुद से और दूसरों से ये सवाल कर रहे हैं कि क्या आमिर की दंगल सलमान की सुल्तान को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ पाएगी।

Loading...

Leave a Reply