amitabh-bachan

बहू ऐश्वर्या के सुसाइड अटेम्ट पर क्या बोले अमिताभ बच्चन?

बहू ऐश्वर्या के सुसाइड अटेम्ट पर क्या बोले अमिताभ बच्चन?

नई दिल्ली: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हुई थी कि अभिषेक बच्चन की पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या बच्चन ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। ये खबर तेजी से हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई। रविवार के दिन हर तरफ ये चर्चा थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने परेशान होकर अपनी कलाई की नस काट ली।

हाल ही में यूलिया वंतूर के म्यूजिक लॉन्च पर पहुंचे अमिताभ से जब ऐश्वर्या की खुदकुशी वाली खबर पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं। उन्होंने सवाल पूछनेवाले को शालीनता से देखा और मुस्कुराते हुए इसपर कोई कमेंट देने से मना कर दिया।

रविवार के दिन खासकर पाकिस्तान में ये खबर प्रसारित की जा रही थी कि बच्चन परिवार से तंग आकर ऐश्वर्या राय ने खुदकुशी की कोशिश की। इसके पीछे वजह भी काफी अजीबो गरीब बताया जा रहा था। कहा जा रहा था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन देने की वजह से बच्चन परिवार उससे नाराज है। जिससे परेशान होकर ऐश्वर्या ने जान देने की कोशिश की।

हलांकी ये सारी खबर केवल अफवाह थी। क्योंकि उसी दिन शाम को ऐश्वर्या एक पार्टी में नजर आई थीं। ये पहला मौका नहीं है जब किसी बड़ी सलिब्रिटी को लेकर इस तरह की खबर आई हो। इससे पहले माधुरी दीक्षित, अमिताभ और दिलीप कुमार के बारे में भी इस तरह की अफवाह उड़ चुकी है।

Loading...

Leave a Reply