जाकिर के भारत लौटने पर सस्पेंस मंगलवार की प्रेस कांफ्रेंस रद्द

जाकिर नाइक के भारत लौटने पर सस्पेंस गहराता जा रहा है। पहले के तय कार्यक्रमों के मुताबिक जाकिर को सोमवार सुबह 8 बजे तक सऊदी अरब से भारत लौटना था। लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि सोमवार को जाकिर नाइक भारत नहीं लौटेगा। मुंबई में उसकी संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन की तरफ से ये जानकारी दी गई है कि मंगलवार को होनेवाली उनकी प्रेस कांफ्रेंस रद्द कर दी गई है। इस्लामिक रिसर्च फाउंडेश की तरफ से ही ये जानकारी भी दी गई कि सोमवार को जाकिर के भारत लौटने की संभावना नहीं है।

उधर जाकिर को लेकर मुबई पुलिस भी सतर्क है। जानकारी ये भी मिल रही है कि जाकिर के भारत आने के बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा सकती है। या फिर जाकिर को समन भी दिया जा सकता है। जाकिर की संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन को मिलनेवाले विदेशी फंडिंग की भी जांच की जा रही है। मुंबई पुलिस के साथ साथ केंद्र और राज्य की खुफिया एजेंसी भी जाकिर के बारे में जांच पड़ताल कर रही हैं।

इससे पहले जाकिर ने रविवार को अपनी सफाई में कहा था कि उसके खिलाफ हो रही सारी बातें केवल दुष्प्रचार है। साथ ही ये भी कहा था कि उसकी छवि खराब की जा रही है। जाकिर ने कहा था कि वो सोमवार को लौटेंगे और मंगलवार को मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। जाकिर के भारत लौटने या न लौटने पर मुंबई पुलिस की तरफ से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है।

Loading...

Leave a Reply