बीच जंगल में भूखे शेरों के बीच फंस गया एक इंसान फिर क्या हुआ, देखें Video

नई दिल्ली: कुछ साल पहले दिल्ली के चिड़ियाघर में हुआ वो हादसा आपको याद होगा। जब विजय नाम के सफेद बाघ ने गलती से अपने बाड़े में गिर गए मकसूद को किस तरह से लहू लुहान करके चीर दिया था। मकसूद को बचाने की सारी कोशिश नाकाम रही थी।

इस वीडियो में भी कुछ उसी तरह की चीज दिखाई दे रही है। फर्क ये है कि यहां एक शेर नहीं बल्कि भूखे शेरों का एक पूरा झुंड है। जो उस निहत्थे इंसान के आसपास आकर खड़े हैं। उनमें से एक शेर पहले उस इंसान को अपने जबड़े में ले लेता है। लेकिन तभी वहां उसके कुछ साथी आसपास से गोली चलाते हैं। जिसके बाद सभी शेर वहां से भाग जाते हैं।

ये भी पढें :

– तीन तलाक खत्म करने के लिए अल्लाह ने मोदी जी को चुना है- सुहैब कासमी
– सीएम योगी ने 30 मिनट में 5 दिन से चली आ रही नाराजगी दूर कर दी

इसके बाद वो आदमी उठकर बैठता है। लेकिन उसमें इतनी ताकत नहीं बची थी कि वो वहां से भाग सके। वो खुद को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन तभी वहां भूखे शेरों का झुंड एकबार फिर आ जाता है। और सभी मिलकर एक बार फिर से उस इंसान पर टूट पड़ते हैं। पहले एक शेर आगे बढ़ता है और वो उस इंसान की गर्दन को अपने जबड़े में जकड़ लेता है। इसके बाद वो शेर उसी हालत में उसे पकड़े रखता है और दूसरे शेर धीरे-धीरे उसकी तरफ बढ़ने लगते हैं।

इस बीच उस इंसान के बाकी साथी जो वहां आसपास ही मौजूद रहते हैं गोली चलाते हैं। चुकी शेर ने उस इंसान को अपने जबड़े में पकड़ रखा था इसलिए गोली उसके आसपास जमीन पर चलाई जा रही है। ताकि उसके साथी को गोली न लगे। लेकिन उन गोलियों का उस शेर पर कोई असर नहीं पड़ता है। धीरे धीरे उस इंसान का शरीर शिथिल होने लगता है। इसके बाद आप सोच सकते हैं क्या हुआ होगा।

ये वीडियो कहां का है इस बारे में यू-ट्यूब पर जिक्र नहीं किया गया है। NTI भी इस वीडियो की सत्यता के बारे में किसी तरह का दावा नहीं कर रहा है। लेकिन आजकल ये वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading...

Leave a Reply