मोदी से उलट बीजेपी के महाराज का बयान, कहा मुस्लिमों को भी जलाया जाए




नई दिल्ली: उन्नाव से बीजेपी सांसद ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिससे चुनावी मौसम में बीजेपी की मुश्किल बढ़ सकती है। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि मुस्लिमों को भी दफनाने के बजाय जलाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा अगर 20 करोड़ मुस्लिमों में से सभी को दफनाया गया तो खेती के लिए जमीन ही नहीं बचेगी।

साक्षी माहाराज ने कहा किसी को गाड़ने की आवश्यकता नहीं है। साक्षी महाराज ने आगे कहा मैं नरेंद्र मोदी के कब्रिस्तान और श्मशान पर दिये बयान से सहमत नहीं हूं। मैं इसे कतई स्वीकार नहीं करता कि कब्रिस्तान और श्मसान बराबरी से बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि कब्रिस्तान बनना ही नहीं चाहिए। अगर कब्रिस्तान में हिंदुस्तान की सारी की सारी जमीन चली जाएगी तो खेती कहा होगी।

साक्षी महाराज ने कब्रिस्तान और श्मशान एक ही जगह पर बनाने का सुझाव दिया है। साथ ही इसके लिए कानून बनाने की भी मांग की है। उन्होंने कहा राजनेता हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई को कहीं और तो इकट्ठा नहीं होने देते। कम से कम श्मशान में तो इकट्ठा होने दें।

18 फरवरी को पीएम मोदी ने यूपी की अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि गांव में जितना कब्रिस्तान बनता है उतना ही श्मशान बनना चाहिए। पीएम ने अखिलेश यादव पर धर्म के नाम पर यूपी के लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया था।

Loading...

Leave a Reply