मुजफ्फरपुर में बेकाबू गाड़ी से कुचलकर 9 स्कूली बच्चों की मौत, कई घायल

मुजफ्फरपुर/बिहार:  बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेकाबू बोलेरो गाड़ी ने स्कूल से निकल रहे बच्चों को कुचल दिया। जिससे 9 बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि हादसे में 20 बच्चे घायल हो गए। जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा  मुजफ्फरपुर में एक सरकारी स्कूल के बाहर हुआ।

मुजफ्फरपुर के मीनापुर में धर्मपुर मध्य विद्यालय में छुट्टी होने के बाद बच्चे स्कूल से बाहर निकल रहे थे। तभी ये हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक सभी बच्चे एनएच 77 पार कर अपने घर जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने इन बच्चों को रौंद दिया। सभी मृत बच्चों की उम्र सात से 13 साल की के बीच बताई जा रही है। हादसे के बाद बोलेरो सड़क किनारे जाकर पलट गई। ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

इस दर्दनाक हादसे पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने हादसे में मारे गए बच्चों के परिजनों को 4-4 करोड़ रुपये मुआवजा देने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिये गए हैं।

Loading...