63 साल की उम्र में चलाता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, अब हुआ गिरफ्तार

दिल्ली: उसकी उम्र 63 साल की थी। लेकिन धंधा सेक्स रैकेट का था। इसका पता तब चला जब आयकर विभाग ने उसके घर पर छापेमारी की। जिसके बाद 63 साल के सान्याल की कमाई का असली जरिया सामने आया।

दिल्ली के सफदरजंग में A 2/141 नंबर के फ्लैट पर 2 जुलाई को आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी की गई थी आय से अधिक संपत्ति के सिलसिले में। लेकिन जब आयकर विभाग की टीम घर के भीतर दाखिल हुई तो वहां कई विदेशी लड़कियां पाई गई। तलाशी अभियान आगे बढ़ने पर पांच विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट, दो सांसदों के लेटर हेड के साथ साथ कई और चीजें बरामद की गईं। जिन सांसदों के लेटर हेट बरामद किये गए हैं उनमें से एक बीजेपी के और एक सामजवादी पार्टी के सांसद हैं।

जो लड़कियां उस वक्त सान्याल के फ्लैट पर मौजूद थी उनमे से ज्यादातर रुसी लड़कियां थीं। जिन्हें 63 साल का सान्याल अपने ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए लाया था। आयकर विभाग ने इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो इसमें एक रिटायर कर्नल का नाम भी सामने आया। जिसके बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक जिन सांसदों के लेटर हेड पाए गए हैं उनमें से एक जगदंबिका पाल और दूसरे नरेश अग्रवाल हैं। पुलिस को इस बात का पूरा शक है कि ये लेटर हेड फर्जी हैं। सान्याल कई सराकरी दफ्तरों में अपने काम निकलवाने के लिए सांसद के नाम से फोन भी करता था। पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक वो ज्यादातर नरेश अग्रवाल के नाम से फोन करता था।

अबतक की पूछताछ में इस बात का पता चला है कि सान्याल की पहुंच कई हाई प्रोफाइल लोगों तक थी। वो कई पार्टियों में भी लड़कियां सप्लाई करता था। वैसे तो सान्याल एक्सपोर्ट इंपोर्ट का बिजनेस करता था। लेकिन उस बिजनेस की आड़ में वो लड़कियों की सप्लाई करने का काम करता था। इसका खुलासा तब हुआ जब आयकर विभाग ने उसके दफ्तर और घर पर छापेमारी की।

Loading...

Leave a Reply