मथुरा डबल मर्डर केस में रंगा चीमा समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:  मथुरा में पिछले दिनों दो सर्राफा व्यापारियों से करोड़ों की लूट और हत्या के मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यूपी पुलिस ने आज सुबह बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद रंगा बिल्ला समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी को गोली भी लगी है जिसका इलाज चल रहा है। इस मुठभेड़ में 7 पुलिसकर्मी भी घायल हुए। इन लोगों ने 15 मई को मथुरा में दो सर्राफा व्यापारियों की हत्या कर दी थी और करोडों का सामान लूट लिया था।

पुलिस ने इन बदमाशों के पास से लूट का सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने वो हथियार भी बरामद किये हैं जिसे लूट के दौरान इस्तेमाल किया गया था और जिससे दो सर्राफा कारोबारियों की हत्या की गई थी। एसएसपी विपिन मिश्रा ने बताया बदमाशों के साथ सुबह 5 बजे मुठभेड़ शुरु हुआ था जो 6.30 बजे तक चला। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी रंगा बिल्ला और चीमा समेत 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस मामले की तहकीकात के दौरान 20 संदिग्धों को हिरासत में लिया था। उनसे की गई पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ये पता लगा पाई थी कि लूट और हत्या के इस वारदात में कुख्यात रंगा बिल्ला शामिल है। जिसके बाद पुलिस को आज ये कामयाबी मिली है।

Loading...

Leave a Reply