उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 पाकिस्तानी आतंकी मारे गए

नई दिल्ल:   जम्मू कश्मीर में सेना को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। उरी सेक्टर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को सेना ने नाकाम कर दिया है। सेना ने यहां घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है। सेना ने मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार, मैगजीन, जैकेट, हैंड ग्रेनेड, पानी की बोतल बरामद किये है।

सौजन्य- एएनआई

इन आतंकियों के पास से जितनी बड़ी मात्रा में सामान मिला है उससे ये साफ हो जाता है कि ये किसी बड़ी वारदात की योजना बनाकर घुसपैठ कर रहे थे। हाल के दिनों में सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन काफी बड़े पैमाने पर चलाया है। जिसके बाद पिछले 15 दिनों में 30 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं। लेकिन जितनी बड़ी मात्रा में इनके पास से सामान बरामद किये गए हैं उतना सामान हाल के 15 दिनों के भीतर मारे गए आतंकियों के पास से नहीं मिले थे।

/

सौजन्य- एएनआई

इन आतंकियों के पास हथियार और विस्फोटक के अलावे काफी कपड़े भी मिले हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन सामानों को ये अपने साथी को देने लाए थे। आतंकियों के पास से केवल खाने के ही 20-22 पैकेट मिले हैं। जिनमें ड्राइ फ्रूट्स, तैयार खाना, कच्चा मांस, कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल, दवाई, पेकस, प्लास, वायरलेस सेट, एके 47 राइफल, एके 47 राइफल का मैगजीन बरामद किये गए हैं।

सौजन्य- एएनआई

Loading...

Leave a Reply