जबरन छुट्टी पर भेजे गए आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध हिरासत में लिये गए

नई दिल्ली:  जबरन छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर से देर रात चार संदिग्ध लोगों को दिल्ली पुलसि ने हिरासत में लिया है। ये सभी लोग आलोक वर्मा के घऱ के बाहर खड़े थे। ये चारों लोग दो गाड़ियों में सवार हो कर आए थे। जिस गाड़ी में चारों लोग आए थे उसका रंग सफेद है। अपनी गाड़ी इन्होंने आलोक वर्मा के घर के बाहर खड़ी की थी। जब वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने इनसे इनके बारे में पूछताछ की तो इन्होंने कुछ भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

चारों संदिग्धों के नाम हैं धीरज कुमार सिंह, अजय कुमार, प्रशांत कुमार, विनीत कुमार गुप्ता। इनके पास से इंटेलिजेंस ब्यूरो के कार्ड, आधार कार्ड और मोबाइल फोन मिले हैं।

जिसके बाद इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई। सुबह 6 से 7 बजे के बीच इन्हें हिरासत में लिया गया। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इनके पास से आईबी के पहचान पत्र मिले हैं। अब सवाल उठता है कि अगर ये इंटेलिजेंस ब्यूरो के लोग हैं तो ये सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर क्यों मौजूद थे। क्या इनकी तैनाती आलोक वर्मा की जासूसी के लिए उनके घर पर की गई थी।

आलोक वर्मा सीबीआई के डायरेक्टर हैं। सीबीआई में दो अधिकारियों के बीच हुए विवाद के बाद केंद्र सरकार ने दोनों को सरकार ने जबरन छुट्टी पर भेज दिया है। आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को कल यानि 24 अक्टूबर को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जबरन हटाए गए सीबीआई डायरेक्टर की जासूसी कराई जा रही है। सरकार आईबी के जरिये जासूसी करवा रही है।

(Visited 18 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *