पुलवामा में 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली:  कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। जिसकी तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों के साथ ये मुठभेड़ सोमवार को शुरु हुआ था। 24 घंटे तक चले मुठभेड़ में सेना ने ये कामयाबी हासिल की है।मारे गए तीनों आतंकी जाकिर मूसा गुट के हैं। मूसा का गुट पिछले दिनों हिज्बुल मुजाहिदीन से लग हो गया था।

आतंकियों के साथ ये एनकाउंटर पुलवामा के बामनू इलाके में चल रहा था। जिस वक्त सुरक्षाबल आतंकियों के साथ मुठभेड़ कर रही थी तभी वाहं स्थानीय लोग प्रदर्शन भी कर रहे थे। इस प्रदर्शन में गोलीबारी के दौरान तकरीबन 10 प्रदर्शनकारी घायल भी हुए हैं। सेना ने पिछले महीने से ही घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है। जानकारी के मुताबिक इसके तहत सेना ने 258 आतंकियों की लिस्ट तैयार की गई है। ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अबतक कई आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों में कई कामंडर स्तर के आतंकी भी शामिल हैं।

वहीं जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर फायरिंग की है। इस फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया है। आतंकियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Loading...