digital locker available for govt use

2019 के लिए सांसदों को मोदी का गुरुमंत्र ‘मोबाइल से लड़ा जाएगा लोकसभा चुनाव’

2019 के लिए सांसदों को मोदी का गुरुमंत्र ‘मोबाइल से लड़ा जाएगा लोकसभा चुनाव’

नई दिल्ली: केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल पूरे होनेवाले हैं। 2019 करीब आता जा रहा है। इसलिए सरकार चलाने के साथ साथ अब 2019 की तैयारी भी शुरु की जा रही है। इसी सिलसिले में पीएम मोदी पिछले कई दिनों से अलग अलग राज्यों के सांसदों से मिल रहे हैं और उन्हें 2019 के लिए तैयार रहने के लिए कह रहे हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी ने झारखंड, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल के बीजेपी सांसदों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने सासंदों से सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा सक्रिय रहने के लिए कहा।

ये भी पढें :

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने फोन कर पीएम मोदी को दी बधाई
अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई करने से इनकार किया

बैठक के बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा पीएम मोदी ने बैठक में सरकार की तमाम नीतियों और अन्य नीतियों पर सभी सांसदों के साथ चर्चा की है। पीएम ने सांसदों से कहा कि मोबाइल के माध्यम से जनता से ज्यादा से ज्यादा जुड़ें।

पीएम ने सासंदों से कहा सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बढ़ाने और अपने कामों के साथ साथ सरकार के कामों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच लेकर जाएं। पीएम ने सांसदों से कहा अपने क्षेत्र में उज्जवला योजना के तहत जिन्हें गैस कनेक्शन मिला है उन परिवारों और महिलाओं के सम्मेलन कराएं।

ये भी पढें :

– Jio ने प्राइम मेंबरशिप की डेडलाइन बढ़ा दी है, समर सरप्राइज ऑफर का भी एलान

पीएम इससे पहले भी कई राज्यों के सांसदों के साथ इस तरह की ब्रेकफास्ट मीटिंग कर चुके हैं। जिसमें उन्हें 2019 को लेकर तैयारी करने और अपने कामों की मार्केटिंग के तौर तरीके अपनाने की बात कह चुके हैं पीएम मोदी।

Loading...

Leave a Reply