2019 में बीजेपी जीती को भारत ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा-शशि थरूर

नई दिल्ली:   कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के बयान पर विवाद शुरु हो गया है। शशि थरूर ने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर 2019 के चुनाव में बीजेपी जीतेगी तो भारत का संविधान खतरे में पड़ जाएगा। और भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। शशि थरूर ने कहा कि बीजेपी के जीतने से लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में पड़ जाएंगे।

कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि उनका बयान दूर्भाग्यपूर्ण है। और इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। संबित पात्रा ने कहा कि इसी कांग्रेस पार्टी ने अपने स्वार्थ के लिए पाकिस्तान को जन्म दिया है। पाकिस्तान आज टेररिस्तान है। जिसकी तुलना हिंदुस्तान से नहीं की जा सकती है।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने बार बार हिंदुस्तान को नीचा दिखाने का प्रयास किया है। यही नहीं कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हिंदुओं को गाली देने का काम किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए संबित पात्रा ने कहा उन्होंने (राहुल गांधी) हिंदुओं को सैफ्रॉन टेररिस्ट कहा था। अब उनके नेता शशि थरूर ने हिंदुओं को गाली दी है। इसलिए राहुल गांधी को इसपर माफी मांगनी चाहिए।

Loading...