BSF की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 15 सैनिक मारे गए

नई दिल्ली: पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। किसी आदमखोर की तरह वो लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। भारतीय सैनिकों की चौकियों के साथ साथ अब पाकिस्तानी सैनिक आम नागरिकों को अपना निशाना बना रहे हैं। लेकिन भारतीय सैनिक भी पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दे रहे हैं। क्योंकि सहनशीलता की भाषा पाकिस्तान को समझ में नहीं आती।

बीएसएफ के डीजी अरुण कुमार ने शुक्रवार को बताया कि भारतीय सेना के जबरदस्त जवाबी फायरिंग में पिछले एक हफ्ते में पाकिस्तान के 15 सैनिक मारे जा चुके हैं। उन्होंने कहा दूसरी तरफ हताहतों की संख्या के बारे में हम पूरी तरह से पुष्टि नहीं कर सकते, लेकिन कम से कम 15 पाकिस्तानी जवान मारे जा चुके हैं। उन्होंने आगे कहा भारतीय सेना कभी भी रिहाइशी इलाकों को निशाना नहीं बनाएगी लेकिन अगर पाकिस्तान पहल करेगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया। जम्मू, कठुआ और राजौरी जिलों में रिहाइशी इलाकों में फायरिंग की। रक्षा विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी के लिए छोटे हथियार, ऑटोमैटिक 82mm और 120mm मोर्टार का इस्तेमाल किया गया। पाकिस्तान की इन हरकतों को उसी की भाषा में मुनासिब तरीके से जवाब दिया जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply