kerala-missing-people

क्या Kerala के 15 लापता लोग बन चुके हैं ISIS के आतंकी ?

क्या Kerala के 15 लापता लोग बन चुके हैं ISIS के आतंकी ?

Kerala से एक बेहद ही परेशान कर देनेवाली खबर आई है। जानकारी के मुताबिक Kerala के 15 लोगों का मई महीने के बाद से कुछ अता पता नहीं है। इस बारे में मुख्यमंत्री ने भी जांच के आदेश दिये हैं। लापता लोगों के घरवालों का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदेशा है कि उनके घरवाले ISIS में शामिल हो चुके हैं। हलांकि पुलिस की तरफ से इस तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

जो 15 लोग Kerala से लापता हैं उनमें पांच महिलाएं और 10 पुरुष हैं। इनका 28 मई के बाद से घरवालों से कोई संपर्क नहीं है। कुछ दिनों पहले इन लापता लोगों में से किसी एक ने अपने घर ये संदेश भेजा था कि वो अमेरिका से बदला लेने की तैयारी कर रहा है।

लापता लोगों एक लड़की भी शामिल है। जिसका नाम निमिषा था, लेकिन अब वो फातिमा बन चुकी है। निमिषा उर्फ फातिमा ने ईसाई से मुस्लिम बने लड़के से शादी कर ली थी। निमिषा उर्फ फातिमा Kerala में डेंटल कॉलेज की छात्रा थी। लेकिन अब वो भी उन लापता लोगों में शामिल है। निमिषा उर्फ फातिमा का अपने घरवालों से 3 जून के बाद से कोई संपर्क नहीं है। निमिषा उर्फ फातिमा कासरगोड की रहने वाली है। जो 15 लोग लापता हुए हैं उनमें से 11 लापता कासरगोड के रहने वाले और 4 लोग पलक्कड के रहनेवाले हैं।

इन लापता 15 लोगों में से एक घर में ये कहकर गया था कि वो हज करने जा रहा है। लेकिन काफी वक्त बीतने के बाद भी उसका कुछ अता पता नहीं है। जिसके बाद उसके घरवालों को भी उसके आईएस में शामिल होने का शक है।

Loading...

Leave a Reply