SHASHIKALA

तमिलनाडु में शशिकला के कब्जे में 130 MLA, राज्यपाल के लौटने तक 5 स्टार होटल में रहेंगे

तमिलनाडु में शशिकला के कब्जे में 130 MLA, राज्यपाल के लौटने तक 5 स्टार होटल में रहेंगे




नई दिल्ली: तमिलनाडु की सियासत में सत्ता के लिए संघर्ष अब सार्वजनिक हो चुका है। पन्नीरसेल्वम ने जबसे सीएम की किर्सी छोड़ने से इनकार किया है उसके बाद से शशिकला गुट भी सत्ता के लिए सक्रिय हो गया है। ताजा घटनाक्रम में शशिकला ने 130 AIADMK विधायकों को 5 स्टार होटल में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि राज्यपाल के वापस लौटने तक सभी विधायक इसी होटल में रहेंगे। यानि एक तरह से अब ये विधायक शशिकला के कब्जे में हैं।

ये विधायक पन्नीरसेल्वल के पक्ष में न चले जाएं इसीलिए इन्हें 5 स्टार होटल में रखा गया है। बुधवार को AIADMK दफ्तर में पार्टी महासचिव शशिकला ने विधायकों की बैठक की जिसके बाद पार्टी दफ्तर से ही सभी शशिकला समर्थक विधायकों को बस में बिठाकर 5 स्टार होटल में भेज दिया गया। बैठक में पन्नीरसेल्वम को लेकर शशिकला के तेवर काफी सख्त थे। उन्होंने कहा कि पन्नीरसेल्वम को इसकी सजा मिलेगी।

शशिकला ने कहा कि पन्नीरसेल्वम ने डीएमके के साथ मिलकर राजिश रची। शशिकला ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा अम्मा की मौत के बाद मेरे समर्थकों ने मुझे जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा था। मैं ऐसा नहीं कर सकी क्योंकि उस वक्त मैं दुखी थी।

इसके उलट पन्नीरसेल्वम में बुधवार को सुबह एक प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे सीएम के पद से कोई नहीं हटा सकता। उन्होंने कहा कि कोई भी मेरा इस्तीफा कैसे मांग सकता है। बताया जा रहा है पन्नीरसेल्वम के साथ AIADMK के तकरीबन 50 विधायक हैं।

Loading...

Leave a Reply