राहुल के अमेठी में एक रात में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत




नई दिल्ली: राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई।जिस तरह से सभी की मौत हुई है उससे ये साफ है कि इनकी हत्या की गई है। मरनेवालों में 6 बच्चे भी शामिल हैं। ये घटना महोना गांव के शुक्ल बाजार की है।

परिवार का मुखिया जलालुद्दीन घर के भीतर फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया। जबकि परिवार के बाकी सदस्य का गला रेता हुआ था। इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। क्योंकि इस तरह की घटना वहां पहले कभी नहीं हुई थी। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे हैं। ग्रामीण इस बात की भी आशंका जता रहे हैं कि परिवार के मुखिया ने पहले सभी लोगों की गला रेतकर हत्या की होगी उसके बाद खुद को फांसी लगा ली होगी।

जलालुद्दीन बैटरी बनाने का काम करता था। मृतकों में दो बच्चे उसके भाई के हैं जबकि बाकी उसके परिवार के सदस्य हैं। एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस तहर से परिवार के सभी सदस्यों का शव एक ही जगह पर पाया गया उससे ये शक भी होता है कि पहले सभी को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया गया होगा उसके बाद बेहोशी की हालत में उनका गला रेता गया होगा। परिवार की जो महिला सदस्य अस्पताल में भर्ती है उसके होश में आने के बाद इस मिस्ट्री से पर्दा उठने की उम्मीद है।

Loading...

Leave a Reply