राहुल गांधी से मिलना चाहती है 107 साल की ये महिला, पोती के ट्वीट पर मिला ये जवाब

नई दिल्ली:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अकसर विरोधियों पर निशाना साधते देखा जाता है। लेकिन कई बार वो अलग रूप में भी नजर आए हैं। कई बार राहुल अपने सुरक्षा घेरे से निकलकर वहां मौजूद लोगों के बीच पहुंच जाते हैं। ऐसे वक्त पर उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों की मुश्किल तो जरूर बढ़ जाती है लेकिन कई लोगों की ख्वाहिश पूरी हो जाती है।

लेकिन इसबार जो कुछ हुआ और जहां हुआ वो पहले से बिल्कुल अलग था। यहां ना तो कोई रैली थी और ना ही राहुल के साथ हर वक्त मौजूद रहनेवाला सुरक्षा घेरा। दरअसल इसबार ये सबकुछ हुआ है सोशल साइट ट्वीटर पर।

ट्वीटर यूजर दिपाली शिकंद ने अपनी 107 साल की दादी की फोटो ट्वीटर पर शेयर की। जिसमें वो केक काटती हुई दिख रही हैं। अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने जो बात लिखी उसने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दिल पर सीधा असर दिखाया और राहुल की तरफ से भी जवाब आया।

दीपाली ने ट्वीट किया आज मेरी दादी 107 साल की हो गई। उनकी एक इच्छा है कि वो राहुल गांधी से मिलें। जब मैंने पूछा वो ऐसा क्यों चाहती हैं तो उनका जवाब था वो हैंडसम हैं।

दीपाली ने अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी को भी अटैच किया था। जिसके जवाब में राहुल ने दीपाली की दादी को जन्मदिन और क्रिसमस की बधाई दी। साथ ही लिखा कि अपनी दादी को मेरी तरफ से ढेर प्यार देना। अंत में लिखा गया …राहुल

Loading...