हरियाणा के सीएम खट्टर के गांव में लोक गायिका की गला रेतकर हत्या!

नई दिल्ली:  हरियाणा के रोहतक में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक खेत से महिला का शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान हरियाणा की लोक गायिका ममता शर्मा के रुप में हुई। ममता पिछले 4 दिनों से लापता थीं। उनके बेटे ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस उसे ढूंढ कर निकाल पाती उससे पहले किसी ने उनकी हत्या कर दी।

ममता शर्मा की हत्या का ये मामला हरियाणा में रोहतक के बलियानी गांव का है। सूबे के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी इसी गांव के हैं। गुरुवार के दिन दोपहर को पुलिस के ये सूचना मिली की खेत में महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। जब शव की शिनाख्त की गई तो उसकी पहचान हरियाणा की लोक गायिका ममता शर्मा के रुप में हुई।

शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि शव को हत्या कर खेत में फेंका गया है। ममता की हत्या गला रेतकर की गई थी। ममता के बेटे ने 16 जनवरी को अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद से उनकी तलाश की जा रही थी।

14 जनवरी को ममता शर्मा कलानौर कार्यक्रम करने गई थीं। ममता खुद भी कलानौर की ही रहनेवाली थी। इसके बाद 16 जनवरी को ममता के बेटे ने कलानौर थाने में ही अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Loading...