sushma-swaraj-Minister-of-External-Affairs-of-India

सुषमा की मेहरबानी से फैजान के हनीमून पर जल्द साथ होगी उसकी पत्नी सना

सुषमा की मेहरबानी से फैजान के हनीमून पर जल्द साथ होगी उसकी पत्नी सना

दिल्ली: फैजान ने अपनी पत्नी सना के साथ हनीमून की पूरी प्लानिंग कर रखी थी। दोनों अपने हनीमून पर यूरोप घूमने जा रहे थे। सारे सरकारी दस्तावेज तैयार हो चुके थे। वीजा पासपोर्ट सबकुछ तैयार था। लेकिन रवानगी से ठीक पहले फैजान पटेल की पत्नी का पासपोर्ट कहीं खो गया। फिर क्या था अब कोई और चारा नहीं था। मजबूरी में भारी मन से फैजान को अकेले अपने हनीमून पर विमान में सवार होना पड़ा।
लेकिन इतना होने के बाद भी फैजान ने उम्मीद नहीं छोड़ी। क्योंकि पत्नी के बगैर हनीमून का कोई मतलब नहीं रह जाता है। फैजान को अपनी पत्नी को हनीमून पर बुलाने की आखिरी उम्मीद दिखाई दी। उसनें विमान में अपनी बगल वाली सीट पर पत्नी की फोटो चिपकाई फिर अपनी और पत्नी की तस्वीर के साथ फोटों खींची और उसे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग कर ट्वीट कर दिया। जिसमें उसने लिखा था कि देखिये किस तरह से मुझे अपनी बीवी के साथ सफर करना पड़ रहा है फैजान की ये कोशिश और सूझबूझ रंग लाई।

HONEYMOON

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को फैजान का ट्वीट उस वक्त मिला जब वो लोकसभा में बेहद जरुरी GST पर चर्चा में शामिल थीं। तभी उन्होंने फैजान की ट्वीट देखी। लेकिन उस व्यस्तता में भी सुषमा को पत्नी से बिछड़े उस पति की मन:स्थिति का अंदाजा था। इसलिए सुषमा स्वराज ने फैजान के ट्वीट का जवाब दिया जिसमें उन्होंने लिखा ‘अपनी पत्नी से कहो वो मुझसे संपर्क करे। मैं भरोसा दिलाती हूं कि वो जल्द ही तुम्हारे साथ बगल की सीट पर होगी।‘’

उम्मीद की जा रही है कि अगले एक या दो दिनों में फैजान की पत्नी सना भी अपने पति के साथ हनीमून पर होगी। क्योंकि विदेश मंत्रालय की तरफ से डुप्लीकेट पासपोर्ट जारी करने की प्रक्रिया शुरु की जा चुकी है।

Loading...

Leave a Reply