सुखबीर बादल ने 63 फर्जी CD बनाई, अभी और CD बनाएंगे- केजरीवाल

लुधियाना: सीएम अरविंद केजरीवाल मिशन पंजाब पर निकले हैं। केजरीवाल ने लुधियाना में सुखबीर बादल पर निशाना साधते हुए कहा कि सुखबीर बादल ने 63 फर्जी सीडी बनाई है और अभी इस तरह की और सीडी सामने आएगी। केजरीवालन कहा कि हमपर कोई भी आरोप लगा देता है।हमारे खिलाफ रोज 2-4 सीडी सामने आते हैं। हमपर हमले होते रहेंगे। लेकिन हम हमलों से डरनेवाले नहीं हैं।

उन्होंने पंजाब की जनता की तारीफ करते हुए कहा कि पंजाब की जनता सयानी है। उन्होंने अपील की कि इस तरह की अफवाहों पर जनता यकीन न करे। केजरीवाल ने कहा कि जितने हमले होने हैं हो जाएं लेकिन मैं डरुंगा नहीं। मैं यहीं खूंटा गाड़कर बैठा रहूंगा। केजरीवाल ने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुए हमले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने हमपर हमला किया। केजरीवाल तीन दिनों के पंजब दौरे पर हैं।

दरअसल आम आदमी पार्टी के ही विधायक देवेंद्र सहरावत ने केजरीवाल को चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने शिकायत की थी कि पंजाब में विधानसभा चुनाव में टिकट देने के बदले महिलाओं का शारीरिक शोषण किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी की पूर्व महिला कार्यकर्ता ने भी आरोप लगाया था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की 52 महिला वॉलंटियर्स का यौन शोषण हुआ। इसके बाद पंजाब महिला आयोग ने भी पंजाब डीजीपी इस मामले की जांच करने को कहा है।

-AAM Admi Party, Arvind Kejriwal, Sukhbir Singh Badal, Devendra Sherawat

Loading...

Leave a Reply