सहरसा:विधायक ने क्षेत्र भ्रमण कर आमआवाम की समस्याएं सुनी

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:सहरसा विघानसभा के राजद विघायक माननीय अरूण कुमार यादव ने छेत्र भ्रमण के क्रम में सौर बजार प्रखंड के बैजनाथपुर मेहता टोला वार्ड नम्बर 11 पहुंचकर कर स्थानीय जनता के समस्या सुनी।

युवा राजद प्रदेश महासचिव प्रियंका मेहता के विशेष आग्रह पर टोला स्थित नहर किनारे जहां एक एकर बिहार सरकार की जमीन उपलब्घ है।वहीं विघायक जी अपने निजी विघायक कोष से छतदार चबूतरा बनाने का धोषणा उपस्थित लोगों के बीच में किया।स्थानीय जयकृष्ण मेहता ने नहर में पुल बनाने का आग्रह विघायक जी से किया।

विघायक जी विश्वाश दिलाया कि सिंचाई विभाग से मिलकर पुल भी बनाने का भरोषा जनता को दिए।प्रियंका मेहता ने कहा कि यहां चबूतरा तथा पुला बनने से ईस छेत्र का विकास होगा।
स्थानीय युवा राजद नेता कृष्ण मुरारी मेहता ने जानकारी दिया कि यहां मनरेगा द्वारा मिट्टी भराया जा चूकी है तथा ईस स्थान पर स्थानीय लोगों के सहयोग से ईस बार से दिपावली में काली पूजा का मेला लगाया जाएगा।

काली मंदिर का निर्मान चालू है जो अक्टूबर तक मैं पुरा हो जाएगा।
मौके पर स्थानीय गोपाल मेहता,पवन मेहता उदय, चंदन ,पंकज ,रामवृत सहित दर्जनों ग्रामीण ,युवा राजद नेता प्रभाष पप्पु ,रामशरण मेहता ,देवू मेहता,रामवचन मेहता,धर्मेन्द्र पुनीत कुमार उपस्थित हुए।

(Visited 9 times, 1 visits today)
loading...