ये महिला अपने Breast से तरबूज, स्टिक और बीयर केन तोड़ देती है, देखें VIDEO

नई दिल्ली: Breast किसी भी महिला की सुंदरता में अहम भूमिका निभाते हैं। सुंदर सुडौल Breast से महिला की सुंदरता भी बढ़ जाती है। लेकिन सुंदरता की पहचान माना जानेवाला ये Breast अगर किसी के लिए हथियार बन जाए तो क्या कहेंगे आप। लेकिन ये बात सच है। एक महिला ऐसी है जो अपने Breast से कड़े से कड़ा चीज तोड़ सकती है।
अमेरिका गॉट टैलेंट के 2008 के सीरीज में ऐसी ही एक महिला सामने आई। जिसने अपने Breast से पहले बीयर केन, बेस बॉल का स्टिक और फिर तरबूत तोड़ डाला। इस महिला का नाम इलाडा है और इसे बस्टी हार्ट वूमेन कहा जाता है। एक थ्री एक्स शो में इस महिला ने अपने Breast की ऐसी कलाकारी दिखाई के उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

इस शो में तीन जज थे। बाकायदा पहले महिला के Breast की जांच की गई। जब हर तरह से तसल्ली हो गई कि महिला ने अपने Breast में कोई कड़ी चीज या कोई हथियार नहीं छिपाई है तब उसे अपना करतब दिखाने को कहा गया। महिला ने पहले बीयर की कई केन को एक एक कर अपने Breast से तोड़ डाला। फिर महिला ने एक स्टिक को अपने Breast के एक ही वार में दो टुकड़े में तोड़ दिया। फिर महिला ने वहां रखे तरबूज को Breast के वार से टुकड़ों में बांट दिया।
यही नहीं इन तीनों कारनामा को खत्म करने के बाद महिला जब स्टेज पर घूम रही थी तो उसने अपने Breast को वहां बैठे तीन जज की मेज पर जोर से पटका। जिससे पूरा मेज हिल गया। इसके बाद एक पुरुष जज ने महिला के Breast की दोबारा स्टेज पर ही जांच की। लेकिन महिला ने अपने ब्रेस्ट में किसी तरह की कोई चीज नहीं छिपाई थी। वो सचमुच उसके मजबूत स्तन का कमाल था।

Loading...

Leave a Reply