मोदी के नोटबंदी का मुरीद झारखंड का नक्सली संगठन, मुख्य धारा में लौटने को तैयार

रांची/ झारखंड:  पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को लोग परेशानी के बावजूद सही बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि सरकार के इस फैसले से उन्हें परेशानी तो हो रही है लेकिन वो सरकार के इस फैसले के साथ हैं। वहीं दूसरी तरफ विरोधी दलों के नेताओं की नींद उड़ी हुई है। विरोधी दल सरकार के इस फैसले को गरीब विरोधी बता रहे हैं।

लेकिन झारखंड से एक चौंकानेवाली बात सामने आई है। यहां के नक्सली संगठन झारखंड प्रस्तुति कमेटी ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया है। नक्सली संगठन की तरफ से अपने संगठन के लेटरहैड पर हाथ से लिखा एक पर्चा जारी किया गया है। जिसमें सरकार के फैसले का समर्थन करने की बात कही गई है। खास बात ये है कि नक्सली संगठन झारखंड प्रस्तुति कमेटी यानि JPC ने अपने पर्चे में लिखा है अगर झारखंड की रघुवर दास की सरकार भी पीएम मोदी की तरह काम करे तो वो बंदूक छोड़ देंगे।

naxal-jpc
झारखंड प्रस्तुति कमिटी का पर्चा

JPC ने अपने पर्चे में लिखा है मोदी सरकार का कालेधन को समाप्त करने के खिलाफ नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हैं। इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था मजबूद और समृद्ध होगी। साथ ही जो कालाधन जमा किये बैठे हैं वो बर्बाद हो जाएंगे। JPC ने आगे लिखा है चुनाव के दौरान भी मोदि जी ने हमें प्रभावित किया था और हमने तब भी उनका समर्थन किया था। अब मोदी सरकार के इस नोटबंदी वाले फैसले से आतंकवादियों व अपराधियों के मंसूबे नाकाम होंगे। और भारत की अर्थव्यवस्था जो डगमगा गयी थी वो मजबूत होगी।

JPC ने कहा है हमलोगों ने भी इन्हीं चीजों का विरोध करने के लिए बंदूक उठाया है ताकि बदलाव हो सके। JPC के सुप्रीमो नाग ने कहा अगर मोदी के नक्शेकदम पर झारखंड की रघुवर सरकार भी काम करती है, तो हमलोग भी समाज के मुख्य धारा से जुड़ेंगे। झारखंड प्रस्तुति कमेटी ने कहा मोदी के इस सकारात्मक कदम से प्रभावित JPC नक्सली संगठन के सभी प्लाटून सदस्य मुख्य धारा में लौटने को तैयार हैं।

Loading...