मुजफ्फरपुर की लेडी सिंघम SSP हरप्रीत कौर के अंदर छुपा है बेहतरीन कलाकार, Video

मुजफ्फरपुर/बिहार:  मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के निलंबित होने के बाद 2009 बैच की आईपीएस अफसर हरप्रीत कौर ने शहर का बागडोर संभाली। हरप्रीत को मुजफ्फरपुर की जिम्मेदारी ऐसे वक्त सौंपी गई थी जब उनसे पहले एसएसपी रह चुके विवेक कुमार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे थे। लेकिन एसएसपी के तौर पर मुजफ्फरपुर में कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने अपने सख्त तेवर का परिचय दे दिया था। अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में ही उन्होंने साफ साफ कर दिया कि शहर की कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

अपनी इस प्राथमिकता को उन्होंने अमल में लाना भी शुरु कर दिया  है। यही वजह है कि काफी वक्त में ही शहर के लोग उनके मुरीद हो गए हैं। लेकिन उनकी एक और भी कला में भी माहिर हैं। वो कला है उनकी गायिकी। हरप्रीत कौर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो चुका है। जिसमें वो गाना गाते हुए नजर  आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोगों को ये भी पता चल गया है कि वो गाना भी गाती हैं।

बताया जा रहा है हाल ही में एसएसपी हरप्रीत कौर का कैमूर में हुए एक प्रोग्राम का वीडियो वायरल हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।वीडियो में हरप्रीत कौर गाना गाते दिख रही है।

Loading...