पूर्व सैनिक खुदकुशी: तीन घंटे के भीतर दूसरी बार हिरासत में लिये गए Rahul

पूर्व सैनिक खुदकुशी: तीन घंटे के भीतर दूसरी बार हिरासत में लिये गए Rahul

नई दिल्ली:  पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल खुदकुशी मामले में सड़कों पर सियासत जोरों पर है। Rahul गांधी पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिजनों से मिलने राम मोनहर लोहिया अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन वहां उन्हें अस्पताल के भीतर जाने नहीं दिया गया। जिसके बाद Rahul गांधी अस्पताल के गेट पर ही बैठ गए। बाद में उन्हें वहां से हिरासत में ले लिया गया। Rahul गांधी को हिरासत में लेकर मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया।

मंदिर मार्ग थाने में कुछ देर तक बैठा कर रखने के बाद Rahul गांधी को छोड़ दिया गया। लेकिन इसके कुछ देर बाद दोबारा उन्हें कनॉट प्लेस से हिरासत में लिया गया। कनॉट प्लेस पर कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया। कनॉट प्लेस पर पुलिस ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ धक्का मुक्की भी की।

Rahul गांधी का आरोप है कि क्यों सरकार एक शहीद के परिवार को सता रही है। पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के बेटे ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है। हलांकि इस बारे में अभी पुलिस की तरफ से कोई बायन सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी का भी प्रदर्शन जारी है। आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी हिरासत में लिया।

Loading...

Leave a Reply