पूर्णिया:महिला ने जहर खाकर समाप्त कर ली जिंदगी 

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार : थाना क्षेत्र के झुन्नी इस्तमबरार पंचायत के ततमा टोला बेगमपुर वार्ड नंबर 03 थाना केनगर में एक महिला के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका के पिता नंदकिशोर दास एवं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बबलू दास की पत्नी बीना देवी बुधवार देर रात्रि को अपनी सास से लड़ाई झगड़ा की थी। सास द्वारा मृतका बीना देवी की जमकर मारपीट की थी। रोज रोज लड़ाई झगड़ा और सास की फटकार एवं मारपीट करने से तंग आकर बीना देवी ने जहर खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

उसके पिता ने बताया कि मैं अपनी बेटी की शादी आठ वर्ष पहले बड़े धूमधाम से की थी। बीना मेरी दूसरी बेटी है शादी के दो तीन साल सब ठीक ठाक था। लेकिन मेरी बेटी की सास बार बार रूपए मांगने की बात करती रहती थी। मेरी बेटी द्वारा कई बार इस बारे में मुझे बताया गया था। लेकिन हमलोग समझा बुझाकर भेज देते थे।

इस कारण भी मेरी समधिन बुचिया देवी द्वारा मेरे दामाद को घर में कम रहने देती थी। रूपया कमाने के बहाने पंजाब भेज दिया करती थी। फोन पर भी कम बातचीत करवाती थी। मृतका बीना देवी अपने पीछे दो बच्चे को छोड़ गई है। ग्रामीणों के द्वारा केनगर थाने को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही केनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। केनगर थानाध्यक्ष वरूण कुमार गोस्वामी ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि महिला की मौत जहर खाने से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

(Visited 59 times, 1 visits today)
loading...