पुलवामा हमले पर सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने सरकार को समर्थन की बात कही

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। बैठक खत्म हो चुकी है। इस बैठक में सभी दलों ने एक सुर में सरकार को समर्थन देने की बात कही है। सर्वदलीय बैठक में शामिल राजनीतिक दलों ने पुलवामा हमले पर सरकार से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

इस बैठक में एक प्रस्ताव पास किय गया। बैठक में पुलवामा हमले में शहीद जवानों को सबसे पहले श्रद्धांजलि दी गई। सीआरपीएफ के एडीजी ने सभी दलों को पुलवामा हमले की जानकारी दी। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर कोई हिंसा भड़काने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

वहीं पीएम मोदी ने एकबार फिर कहा है कि पुलवामा के गुनहगार बच नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा मैं देश से कहना चाहता हूं कि वो धैर्य रखें और अपनी सेना पर भरोसा रखें। यवतमाल में पीएम मोदी ने कहा पुलवामा के गुनहगारों को कहां, कब और कैसे सजा दी जानी है ये हमारे जवान तय करेंगे। मैं पुलवामा के जवानों को नमन करता हूं। देश की सुरक्षा के साथ देश की समृद्धि के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। पीएम ने आगे कहा मैं जानता हूं कि हम सभी किसी गहरी वेदना से गुजर रहे हैं। पुलवामा में जो हुआ उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं जानता हूं। महाराष्ट्र के दो सपूतों ने पुलवामा में अपने प्राणों की आहूति दी है। जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा मैं अनुभव कर सकता हूं। इन शहीदों को बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरुर दी जाएगी। सैनिकों में खासकर सीआरपीएफ में जो गुस्सा है वो भी देश समझ रहा है। इसलिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दी गई है।

(Visited 31 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *