पीएम मोदी आंसू बहाकर जनता को कर रहे हैं ब्लैकमेल- मायावती

नई दिल्ली:  नोटबंदी पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी के फैसले पर सवाल उठाए हैं। प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने कहा नोटबंदी का फैसला पूरी तरह से अपरिपक्व था। बीजेपी को यूपी में हार का डर सता रहा है इसलिए जमता का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का फैसला लिया गया। पीएम के भावुक होने पर भी मायावती ने सवाल उठाए।

मायावती ने कहा कि नोटबंदी का फैसला 100 फीसदी राजनीतिक स्वार्थ के चलते लिया गया। इसके लिए पहले से कोई तैयारी नहीं की गई। जिसकी वजह से आज आर्थिक मंदी जैसे हालात बन गए हैं। मोदी पर संसद से भागने का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा बीजेपी ने अपनी कमियों और विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए बिना पूरी तैयारी के नोटबंदी का फैसला लिया। लेकिन अब वो फैसला उल्टा पड़ता दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि मोदी जी संसद में जवाब देने से कतरा रहे हैं।

मोदी के भावुक होने पर मायावती ने कहा ‘पीएम का बार-बार इमोशनल होना, आंसू बहाना, यह पब्लिक को ब्लैकमेल करना नहीं हुआ तो क्या हुआ?‘ उन्होंने कहा कि वो नोटबंदी का फैसले का विरोध राजनीतिक वजहों से नहीं बल्कि देश के लिए कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को नोटबंदी का कोई भी राजनीतिक लाभ नहीं होगा।

Loading...