घोटालेबाज 4 हजार नोट बदलने लाइन में खड़े हैं, सुनिये पीएम मोदी का पूरा भाषण

घोटालेबाज 4 हजार नोट बदलने लाइन में खड़े हैं, सुनिये पीएम मोदी का पूरा भाषण

पणजी:  गोवा के पणजी में ग्रीनफील्ड का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम मोदी ने नोटबंदी के बाद जनता को हो रही परेशानी पर अपनी पीड़ा बताई। साथ ही कहा कि इस परेशानी का एहसास सभी को पहले से था। पीएम मोदी ने बिना नाम लिये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2G और कोयला घोटाला करनेवाले आज 4 हजार बदलवाने लाइन में खड़े हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि नोटबंदी के बाद सबकुछ खत्म हो गया। 30 दिसंबर के बाद उनलोगों पर हमला किया जाएगा जिन्होंने बेनामी संपत्ति जमा कर रखी है। उन्होंने कहा कि इस सीक्रेट ऑपरेशन की शुरुआत 10 महीने पहले ही हो चुकी थी। इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था। क्योंकि अगर ये बात बाहर आ जाती तो कालाधन रखनेवाले अपना माल इधर से उधर कर लेते।

पीएम ने एकबार फिर कहा कि ईमानदार लोग परेशान न हों। वो किसी गलत चक्कर में न पड़ें। कालेधन के खिलाफ मेरे दिमाग में कई प्रोजेक्ट हैं। उन्होंने कहा इससे पहले जब 2 लाख रुपये से ज्यादे के सोना की खरीद पर हमने पैन कार्ड अनिवार्य किया था तो कई सासंदों ने हमें चिट्टी लिखी थी। ये कहा गया था कि इससे सबकुछ बर्बाद हो जाएगा। मुझपर काफी दबाव बनाए गए। उन चिट्ठियों को जिस दिन मैं सार्वजनिक कर दूंगा शायद वो अपने इलाके में जा भी नहीं पाएंगे।

Loading...

Leave a Reply