कालाधन वाले मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे, अब बेनामी संपत्ति पर हमला बोलेंगे- पीएम

पणजी:  कालाधन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पीएम मोदी पहली बार सार्वजनिक मंच पर थे। गोवा की धरती थी और वहां से पीएम मोदी अपनी बात लोगों के सामने रख रहे थे। कालाधन के खिलाफ किये गए इस सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि मुझे केवल 50 दिन दीजिये जैसा हिंदुस्तान आप चाहते हैं वैसा हिंदुस्तान आपको दूंगा। साथ ही पीएम ने कहा कि ये अंत नहीं है। इसके बाद बेनामी संपत्तिवालों पर कार्रवाई शुरु होगी।

भ्रष्टाचार, कालाधन पर बोलते हुए पीएम मोदी भावुक भी हुए। उन्होंने कहा मैंने देश के लिए घर परिवार छोड़ा, कुर्सी के लिए मैं पैदा नहीं हुआ हूं। मोदी ने कहा मुझे एहसास है कि मैंने कैसे-कैसे लोगों से दुश्मनी मोल ली है। वो लोग मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। उन्हें जो करना है वो कर लें लेकिन मोदी डरनेवाला नहीं है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा अगर 30 दिसंबर यानि 50 दिनों में देश नहीं बदले तो मुझे किसी भी चौराहे पर खड़ा कर देना। जो सजा देंगे मुझे मंजूर होगा।

पीएम मोदी ने कहा मैंने उन लोगों से दुश्मनी मोल ली है जिन्होंने 70 सालों से अपनी कमाई छिपाकर रखी थी। करोड़ों-अरबों रुपये उन्हें अब निकालने पड़ रहे हैं। जो लोग गंगा में कभी चवन्नी नहीं डालते थे अब वो हजार-हजार के नोट डाल रहे हैं। वृद्धाश्रम में रहनेवाली मां भी मुझे दुआ दे रही हैं। वो कह रही हैं जिस बेटे और बहू ने कभी उनका हाल नहीं पूछा अब वो उसके अकाउंट में ढाई लाख रुपये जमा करा रहे हैं।

नोटबंदी पर पीएम मोदी ने कहा 8 तारीख को रात 8 बजे से पहले तक जो चैन की नींद सो रहे थे अब वो नींद की गोली खा रहे हैं। लेकिन गोलियां मिल नहीं रही है। लोगों ने मुझे कालाधन पर लगाम लगाने के लिए कहा। मैंने जो किया वो ईमानदारी से किया। पिछले 2 साल में सरकार के पास सवा लाख  करोड़ रुपये सरकार के पास जमा हुए।

पीएम मोदी ने बिना नाम लिये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा 2जी और कोयला घोटाला करनेवाले अब 4 हजार रुपये बदलने के लिए लाइन में खड़े हो रहे हैं। पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि केवल 50 दिन के लिए मेरी मदद करें। इन 50 दिनों में देश बदलेगा। पीएम मोदी ने देशभर के लोगों से कहा 30 दिसंबर तक का वक्त मुझे दे दीजिये ये देश बदल जाएगा। मैं जानता हूं जिन जिन लोगों से मैने दुश्मनी मोल ली है वो मुझे छोड़ेंगे नहीं लेकिन मुझे उसकी परवाह नहीं है।

Loading...

Leave a Reply