कश्मीर पर बोले PM लैपटॉप वाले हाथ में पत्थर पकड़ा दिये, जनता शांति चाहती है

कश्मीर पर बोले PM लैपटॉप वाले हाथ में पत्थर पकड़ा दिये, जनता शांति चाहती है

अलीराजपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के 70 पूरा होने के मौके पर स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की जन्मभूमि भाबरा में ‘आजादी 70 साल,याद करो कुर्बानी’ अभियान की शुरुआत की।इस मौके पर प्रधानमंत्री ने एक रैली को भी संबोधित किया। पीएम ने कश्मीर में जारी हिंसा पर बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने अपनी राजनीति चलाने के लिए नौजनावों का हाथ में पत्थर पकड़ा दिये। जिन हाथों में लैपटॉप होना चाहिए था उन हाथों में पत्थर पकड़ा दिये गए। जिनके हाथ में किताब होनी चाहिए उनके हाथ में पत्थर पकड़ा दिये। कश्मीर की जनता शांति चाहती है। कश्मीर को जिस तरह की मदद की जरुरत होगी भारत सरकार उसे पूरा करेगी। हम कश्मीर का पूरा विकास करना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि इंसानियत को दाग न लगने दें।
पीएम ने कहा कि इंसानियत को दाग न लगने दें। कश्मीर पर सभी दलों की एक राय है। विकास से समस्या का हल हो जाएगा। उन्होंने नौजवानों से अपील की कि कंधों से बंदूक हटाओ ये धरती लाल से हरी हो जाएगी। हम कश्मीर को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं।
पीएम का ये बयान उस वक्त आया है जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्यसभा में मंगलवार को माना कि कश्मीर में हालात बेहद गंभीर हैं। दरअसल कांग्रेस इस मामले पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग कर रही थी।जिसपर गृह मंत्री ने कहा कि अगर सदन चाहता है तो इस मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं। सोमवार को इस मामले पर जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिली थीं।

Loading...

Leave a Reply