झारखंड: पाकुड़ हादसे में 17 लोगों की मौत, कई घायल, बस-ट्रक की हुई टक्कर

झारखंड: पाकुड़ हादसे में 17 लोगों की मौत, कई घायल, बस-ट्रक की हुई टक्कर

पाकुड़/झारखंड:  पाकुड़ जिले में दुखद सड़क हादसा हुआ है। यहां बुधवार की सुबह यात्री बस और एलपीजी गैस ले जा रहे ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। तकरीबन 30 लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कोहरे की वजह से ये हादसा हुआ है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई यात्री बस के भीतर ही फंस गए। इस टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए। बस के भीतर फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के लिए गैस कटर मंगवाया गया। जिससे बस के एक हिस्से को काटकर भीतर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

दुर्घटनाग्रस्त बस बरहरवा से जसीडीह जा रही थी। जबकि गैस सिलिंडर लदा ट्रक अमड़ापाड़ा की तरफ से आ रहा था और लिट्टीपाड़ा जा रहा था। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। बस और ट्रक की ये टक्कर पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा के कमरडीहा गांव के पास हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री राहत कोष से हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार का आर्थिक मदद देने का एलान किया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *