गोड्डा: वैक्सीनेशन जागरुकता अभियान का दिख रहा असर, केंद्रों पर बढ़ रही भीड़

गोड्डा: वैक्सीनेशन जागरुकता अभियान का दिख रहा असर, केंद्रों पर बढ़ रही भीड़

गोड्डा/झारखंड: जिला प्रशासन की देखरेख में नगर परिषद, रेडक्रॉस, खेल संघों एवं नेहरू युवा केन्द्र की तरफ से शुक्रवार से शहर के विभिन्न वार्डों में चलाए गए टीकाकरण जागरूकता अभियान का सकारात्मक परिणाम दिखने लगा है। शुक्रवार को सभी केंद्रों पर टीका के लिए प्रतीक्षारत लोगों की संख्या में जहां इजाफा हुआ वहीं शनिवार को और ज्यादा संख्या में लोगों ने टीका लगवाया। शुक्रवार शाम को भतडीहा स्थित नगर भवन में 18 से 45 आयुवर्ग के लिए एक नया और अतिरिक्त टीकाकरण केंद्र प्रारम्भ किया गया है।

शनिवार सुबह अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार टीम “ए” में शामिल मुकेश कुमार, विपिन चन्द्र दुबे, ऋषितोष झा, पंकज यादव, नीतीश आनंद, चंदन कुमार झा, दयाशंकर, पीयूष कुमार एवं रघुवंश मणी ने नगर अध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ गुड्डु मंडल एवं रेडक्रॉस सचिव सुरजीत झा के नेतृत्व में वार्ड छः में, टीम “बी” में शामिल खिलाड़ी मोनालिशा, रानू राणा, सौरभ कुमार, प्रीति, अंशु व आशीष के अलावा नगर परिषद के राजू टुडू आदि ने टीम लीडर प्रियव्रत परमेश की अगुवाई में वार्ड 10 में जागरुकता अभियान चलाया।

वहीं टीम “सी” में शामिल गुंजन झा, सन्तोष निराला, आशिफ हाशमी, अबुल अंसारी, रेखा कुमारी, रानी परवीन आदि ने टीम लीडर देवाशीष झा के नेतृत्व में वार्ड 5 में, टीम “डी” में शामिल चंदन कुमार, अजीत मंडल, सोनू कुमार, कृष्णकांत यादव आदि ने टीम लीडर प्रीतम कुमार महतो की अगुवाई में वार्ड 21 एवं उसके इर्द-गिर्द तथा टीम “इ” में रंजन कुमार के नेतृत्व में शामिल जिला क्रिकेट संघ से जुड़े सेवादारों ने वार्ड 11 में घर-घर जाकर टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित किया और टीका को लेकर सारी दुविधाओं को दूर करने का काम किया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *